रियलमी टेकलाईफ ईकोसिस्टम के तहत पहले ब्रांड, डीजो ने आज अपने ग्लोबल लॉन्च की घोषणा की है। एक कंज्यूमर टेक ब्रांड से बढ़कर डीजो की वैश्विक शुरुआत एक सिद्धांत एवं एक सफर शुरू कर रही है, जिसका उद्देश्य स्मार्ट टेक लाईफ द्वारा हर किसी को अपने अपेक्षित जीवन का आनंद लेने में समर्थ बनाना है। इस ब्रांड का उच्चारण डी-जो है। इस ब्रांड का लक्ष्य पारंपरिक रूप से एक सी टेक्नॉलॉजी प्रचलन को रोकना और ऐसे समाधान प्रस्तुत करना है, जो हर अलग उपभोक्ता की जरूरत के अनुरूप हों। 






हर अलग आप के लिए स्मार्ट टेक लाईफ प्रस्तुत करने के मिशन के साथ, डीजो, रियलमी के साथ लोगों को दोनों ब्रांड की सर्वश्रेष्ठ खूबियां प्रस्तुत करने के लिए प्रतिबद्ध है। डीजो को तीन प्रमुख तत्वों औद्योगिक डिजाइन सप्लाई चेन एवं एआईओटी अनुभव में रियलमी का दृढ़ सहयोग मिलेगा, जो रियलमी एप के साथ बेहतरीन काम करेगा।



वैश्विक अनावरण पर डीजो की टीम को बधाई देते हुए माधव सेठ, वाईस प्रेसिडेंट, रियलमी एवं चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर, रियलमी इंडिया व यूरोप ने कहा, "यह एक महत्वपूर्ण अवसर है क्योंकि डीजो अपने उपभोक्ताओं को नए और डिफरेंट आईओटी समाधान प्रस्तुत करने के अपने मिशन के साथ लाइव रहा है। यह नया ब्रांड यूजर्स को स्मार्ट, प्रभावशाली एवं इंटरकनेक्टेड लाईफ क अनुभव लेने में समर्थ बनाएगा। रियलमी टेकलाईफ ईकोसिस्टम में पहले ब्रांड के रूप में मैं आपको यह बताने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि डीजो के पास लोगों को प्रस्तुत करने के लिए पाईपलाईन में शानदार उत्पाद हैं। 


डीजो अपने उपभोक्ताओं को सेवा के सर्वश्रेष्ठ मानक प्रदान करेगा। इसलिए भारत में अपने पहले उत्पाद के लॉन्च से पहले ही यह भारत के 310 से ज्यादा शहरों में 320 से ज्यादा सर्विस सेंटर स्थापित कर चुका है। डीजो के उत्पाद जल्द ही भारत एवं एशिया, यूरोप, उत्तर अमेरिका, दक्षिण अमेरिका, अफ्रीका आदि अन्य देशों में प्रस्तुत होंगे।